भाजपा नेता ने जूनियर इंजीनियर को थप्पड़ मारा, भाजपा नेता बताकर धमकाया

ग्वालियर. उपनगर मुरार स्थित शिवहरे कॉलोनी में रिकवरी करने के लिये पहुंचे बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर से कुछ लोगों ने विवाद किया और थप्पड़ मार दिया और इतना ही नहीं डंडा लेकर मारने के लिये दौड़े। किसी तरह जेई व अन्य कर्मचारी अपनी जान बचाकर भागे। घटना सोमवार की शाम की है। मारपीट होने के बाद जेई व अन्य कर्मचारी मुरार थाना पहुंचे और मामले की शिकायत की है। ऐसा बताया गया है कि हमलावर व उसके परिजन थाना पहुंच गये। यहां स्वयं को भाजपा नेता बताकर राजीनामा करने के लिये दबाव बनाया। बिजली कर्मचारी लगभग 4 घंटे थाने में खड़े रहे तब जाकर मामला दर्ज हो सका है। पुलिस ने भाजना नेता के भाई स्वदेश खुरासिया व एक अन्य पर मामला दर्ज किया है।
क्या है मामला
ग्वालियर के उपनगर मुरार स्थित मधय प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के बारादरी जोन कार्यालय में धीरज शर्मा निवासी ब्लू लोटस कॉलोनी बतौर जेई पदस्थ हैं। सोमवार शाम को वह अपनी टीम लाइनमैन बालकृष्ण शर्मा, सोनू शर्मा, प्रमोद पवैया, धनंजय सिकरवार व सुरक्षा गार्ड राजू पाल के साथ मीरा नगर शिवहरे कॉलोनी पार्क के पास उपभोक्ता लक्ष्मी नारायण के घर 55133 रुपए का बकाया के संबंध में बात करने पहुंचे थे। जब वह वहां पहुंचे तो लक्ष्मी नारायण के पड़ोसी स्वदेश खुरासिया वहां आकर बोला कि आप लाइट क्यों बंद करते हो और यहां चेकिंग क्यों कर रहे हो। साथ ही कहा कि मैं अभी 20 लोगों को लेकर आता हूं तुम्हे लट्‌ठ से पीटेंगे। इस पर जेई धीरज शर्मा ने समझाया कि कटौती हम नहीं करते हमारा काम राजस्व वसूली का रहता है।
जेई को थप्पड़ मारा
यहां अभी चर्चा हो रही थी कि तभी स्वदेश खुरासिया ने जूनियर इंजीनियर को गालियां देना शुरू कर दिया और गाल पर थप्पड़ मार दिया और इसके बाद स्वदेश के साथ एक अन्य युवक था उसने डंडा लेकर मारने दौड़ा, जिस पर हमारी पूरी टीम ने अपनी जान बचाई और वहां से भागे। जिसके बाद बिजली कंपनी के अधिकारी व कर्मचारी मुरार थाना पहुंच गये और मारपीट की शिकायत की है।
पुलिस का कहना
इस मामले में थाना प्रभारी मुरार एमएम मालवीय का कहना है कि बिजली विभाग के जेई अपनी टीम के साथ राजस्व वसूली करने गए थे। वहां दो लोगों ने उनके काम में बाधा डाली और मारपीट कर दी है। मामला दर्ज कर लिया गया है।