डॉक्टर का अपाइंटमेंट छोड़ टीम इंडिया को देखने पहुंची रोहित शर्मा की मां

नई दिल्ली. टीम इंडिया वेस्‍टइंडीज से विश्‍व विजेता बनने के बाद 4 जुलाई की सुबह सबसे पहले दिल्‍ली में लैंड हुई. राजधानी में रोहित शर्मा एंड कंपनी की मुलाकात पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई. पीएम ने टीम का जमकर हौसला बढ़ाया. इसके बाद टीम इंडिया सीधे फ्लाइट पकड़कर मुंबई पहुंची. जहां उन्होंने परेड में हिस्सा लिया और वानखेड़े स्टेडियम पहुंची. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की मां भी स्टेडियम में दिखाई दीं. वह अपना अपाइंटमेंट छोड़कर रोहित को देखने आई थी.

रोहित शर्मा की मां पूर्णिमा ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा,” मैंने कभी ये नहीं सोचा था कि मैं एक दिन ये दिन भी देखूंगी. रोहित ने टी20 विश्व कप से पहले हमसे बात की थी और उसने कहा था कि वो टी20 क्रिकेट छोड़ देना चाहता है. लेकिन मैंने उससे बस इतना कहा कि जीतने की कोशिश करो. मेरा डॉक्टर से आज अपाइंटमेंट था क्योंकि मेरी तबियत खराब थी. इसके बावजूद मैं आई क्योंकि मैं इसे सामने से देखना चाहती थी. मैं सच में अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकती.”

जीत के बाद विराट-रोहित के लिए क्या लिखा था?
विश्व कप जीत के बाद रोहित शर्मा की मां पूर्णिमा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी. जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा एक साथ दिखाई दे रहे थे. इस फोटो के उपर लिखा था” टी20 क्रिकेट की GOAT जोड़ी. कंधे पर उनकी बेटी, पीठ पर पूरा देश और अपने साइड में भाई. बता दें कि रोहित शर्मा की मां ने यह पोस्ट रोहित के लिए ही किया है. जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को पहला वर्ल्ड कप जिताया.