प्रभास के साथ काम कर रही थीं रकुल प्रीत, शूटिंग के बीच मेकर्स ने किया बाहर, अजय देवगन की एक्ट्रेस से किया रिप्लेस

नई दिल्ली. रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी कोई फिल्म कुछ खास सफल नहीं रही है. हिंदी फिल्मों में किस्मत आजमाने से पहले एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री का रुख किया था. हाल ही में उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें एक बार प्रभास की फिल्म से बीच शूटिंग रिप्लेस कर दिया गया था.

फिल्मफेयर से बातचीत में रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि जब उन्होंने काम करना शुरू ही किया था तो उन्हें एक एक्ट्रेस से रिप्लेस कर दिया गया था. वह कहती हैं कि उन्होंने फिल्म की 4 दिन की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन उसके बावजूद उन्हें बीच में ही काजल अग्रवाल से रिप्लेस कर दिया गया.

लौट गईं दिल्ली
रकुल ने कहा, ‘तेलुगु में एक फिल्म थी और मैंने 4 दिन की शूटिंग कर ली थी, लेकिन मुझे रिप्लेस कर दिया गया. वो प्रभास के साथ थी, लेकिन जो हुआ अच्छा हुआ. मैं इंडस्ट्री में नई थी और कॉलेज के सेकंड ईयर में पढ़ रही थी, तो जैसे ही मैंने पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की, मैं दिल्ली चली गई’.

काजल-प्रभास की पहली फिल्म थी ब्लॉकबस्टर
उन्होंने आगे बताया कि उसी वक्त प्रभास और काजल अग्रवाल की फिल्म रिलीज हुई थी जो ब्लॉकबस्टर हुई थी. उस फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने फिर से उसी कास्ट को लेने का फैसला किया और उन्हें बताया गया कि वो रिप्लेस हो चुकी हैं. रकुल प्रीत का मानना है कि नई एक्ट्रेस संग अक्सर ऐसा होते रहता है.

इसी इंटरव्यू में उन्होंने ये भी बताया कि वो इस वाकये के बाद टूटी नहीं थीं और ना ही निराश हुई थीं. उन्हें यकीन था कि भले ही उनके लिए ये रास्ता बंद हो गया है, लेकिन जरूर कोई न कोई नया रास्ता मिला ही जाएगा. इन सबके बाद वो कुछ समय के लिए अपने घर दिल्ली लौट गईं.