कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस पर अरिजीत सिंह ने किया रिएक्ट, गाने के जरिए पीड़िता के लिए उठाई आवाज

नई दिल्ली. कोलकाता डॉक्टर रेप केस पर बॉलीवुड सितारों ने खुलकर अपना गुस्सा जाहिर किया था. जॉन अब्राहम ने लड़कों को खुली चेतावनी दी थी कि लड़कों सुधर जाओ. अब सिंगिंग की दुनिया के बादशाह अरिजीत सिंह ने भी इस केस में न्याय की मांग पर एक गाना पेश किया है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं.

कोलकाता रेप और मर्डर केस को लेकर लोगो में आक्रोश अब भी कम नहीं हुआ है. पूरे देश में इस केस को लेकर लोग न्याय की मांग कर रहे हैं. कई फिल्मी सितारों ने भी इस केस में न्याय की मांग कर अपना गुस्सा जाहिर किया था. कोलकाता के हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई इस घटना ने कोलकाता में खलबली मचा दी थी. अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने इस मामले पर अपना एक नया गाना रिलीज करते हुए न्याय की मांग की है.

कोलकाता केस पर अरिजीत ने जारी किया नया गाना
सामने आए इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए लोगों तक पहुंचाया है. गाने को कंपोज, लिखा और गाया भी अरिजीत सिंह ने ही है. टाइटल है, आर कोबे है जिसका मतलब होता है कि ‘ये कब खत्म होगा’. इस पूरे गाने के वीडियो में आपको मुट्ठी बांधे एक हाथ नजर आता रहेगा. इस गाने में नजर आ रहे हाथ की कलाई पर गाने का टाइटल शेयर किया गया है, इसमें अरिजीत ने लिखा- ये गीत सिर्फ एक प्रोटेस्ट सॉन्ग नहीं है – यह कार्रवाई का आह्वान है.

अरिजीत के गाने पर लोगों ने दिया रिएक्शन
वायरल हो रहे अरिजीत सिंह के इस गाने पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया कुछ लोग अरिजीत सिंह की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि अरिजीत सिंह ने इस पूरे मामले पर रिएक्टर करने में इतना वक्त क्यों लिया. दूसरी ओर कुछ यूजर्स अरिजीत सिंह की तारीफ कर रहे हैं.