चंबल कमिश्नर के स्टेनो के यहां लोकायुक्त का छापा, बेनामी संपत्ति मिली

ग्वालियर। आधी रात को मुरैना के टीआर पुरम में चंबल कमिश्नर के स्टेनो के यहां लोकायुक्त ने छापा मारा है। छापे में एक डुप्लैक्स मकान, दो दुकानें, 9 लाख कैश, 40 कम्प्यूटर सहित अन्य सामान मिला है। खबर लिखे जाने कार्रवाई जारी है।
जानकारी के मुताबिक लोकायुक्त पुलिस को लंबे समय से चंबल कमिश्नर के स्टेनो कम पीए सुरेन्द्र सिंह यादव के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी। इन शिकायतों की पड़ताल के बाद लोकायुक्त की 35 सदस्यीय तीन टीमों ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त अमित सिंह के नेतृत्व में अल सुबह 5 बजे मुरैना के टीआर पुरम स्थित आवास पर छापामार कार्रवाई की। टीमें आधी रात को 2.30 बजे ग्वालियर से रवाना हुई थी। छापे में मिली बेनामी संपत्ति देख लोकायुक्त टीम की भी आंखें फटी रह गई। छापे में अब तक एक डुप्लैक्स मकान, दो दुकानें ओम काॅलोनी, 9 लाख कैश, 40 कम्प्यूटर सहित अन्य सामान व सोने चांदी के गहने मिले हैं।
लोकायुक्त पुलिस को कुछ दस्तावेज भी मिले हैं, जिससे अन्य संपत्तियों का भी खुलासा हो सकता है। यह अवैध रूप से कोचिंग सेंटर भी संचालित करता था। लोकायुक्त की एक टीम को रिजर्व भी रखा गया है, जो इसके अन्य ठिकानों पर भी कार्रवाई कर सकें। वहीं हाउसिंग बोर्ड स्थित सुरेन्द्र सिंह के सरकारी आवास पर भी लोकायुक्त टीम छापा मारकर दस्तावेज खंगाल रही हे।
लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने बताया कि कार्रवाई अभी जारी है। दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है और भी बेनामी संपत्ति का खुलासा हो सकता है। यहां बता दें इसके खिलाफ लोकायुक्त को पिछले काफी समय से शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद ही अचानक आधी रात को लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया।