सलमान खान को मिली धमकी-बाबा सिद्दकी से बुरा होगा हाल, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से सुपर स्टार को मिली धमकी

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी बहुत पुरानी है और हाल ही में हुई घटनाओं के बाद यह मामला और भी गंभीर होता नजर आ रहा है। एनसीपी नेता बाबा सिद्दकी की हत्या के बाद सलमान की सुरक्षा में बढ़ोत्तरी की गयी है। बाबा सिद्दकी सलमान के दोस्त भी थे।कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ उनकी गहरी दोस्ती थी। इस दौरान अब मुंबई पुलिस को सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज भी मिला है।
मैसेज करने वाले ने स्वयं को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नजदीकी बताया है। मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नम्बर पर यह धमकी भरा मैसेज मिला है। इस में अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लम्बे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिये 5 करोड़ रूपये की मांग की गयी है। मैसेज में यह भी लिखा है कि इसको हल्के मे ंना ले, वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दकी से भी बुरा होगा। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ने शुरू कर दी है।
सलमान की हत्या साजिश रची जा रही है
इससे पहले मुंबई पुलिस ने सलमान की ह त्या की साजिश रचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। बुधवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार किया गया है। शख्स का नाम सुक्खा है। वह बिश्नोई गैंग का शॉर्प शूटर है और उसे नवी मंबई लाया गया है। गुरूवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाना है।