आप के सांसद अरोड़ा के बंगले पर ईडी की छापेमारी

नई दिल्ली. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार की सुबह आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राजीव अरोड़ा के जालंधर स्थित घर पर छापेमारी कर रही है। इस छापेमारी खबर सामने आने के बाद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर हमला बोल दिया है। मनीष सिसोदिया बोले आज फिर मोदी जी ने अपने तोता-मैना को खुला छोड़ दिया है।
ईडी के छापेमारी पर भड़के मनीष सिसोदिया
मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया हैण्डल एक्स पर लिखा है आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के निवास पर ईडी वाले छापेमारी कर रहे है। पिछले 2 वर्षो में इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया है। मेरे घर रेड कर दिया। संजय सिंह के घर रेड कर दिया। सत्येन्द्र जैन के घर रेड कर दिया। कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदी जी की एजेंसियां एक के बाद एक फर्जी केस बनाने में लगी हुई है। आम आदमी पार्टी को तोड़ने केलिये यह लोग किसी भी हद तक जायेंगे। लेकिन कोशिश कितनी भी कर ले। आम आदमी पार्टी वाले ना रूकेंगे और न ही बिकेंगे, न डरेंगे।
कौन है संजीव अरोड़ा
पंजाब विधानसभा में जीत के बाद आप ने 5 राज्यसभा सांसदों ने नाम तय किये थे। इनमें राघव चड्ढा, हरभजन सिंह और अशोक मित्तल के साथ ही टेक्सटाइल बिजनेसमैन संजीव अरोड़ा का नाम भी शामिल था। अरोड़ा की गिनती लुधियाना के बड़े व्यापारियों में होती है। अरोड़ा कृष्णा प्राण ब्रेस्ट कैंसर चैरिटेबल ट्रस्ट का संचालन करते हैं
संजय सिंह ने भी बीजेपी को घेरा
आप सांसद संजय सिंह ने भी बीजेपी को घेरा है. उन्होंने कहा, ‘आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED वाले पहुंचे हैं मोदीजी की फर्जी केस बनाने वाली मशीन 24 घंटे आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी हुई है. SC ने भी कई बार इनको लताड़ा की झूठे केस बनवाना बंद करो, लेकिन फिर भी ED को समझ नहीं आ रहा. ये एजेंसियां कोर्ट को नहीं मानती, सिर्फ अपने आका की मानती हैं. लेकिन मोदी जी का अहंकार आम आदमी पार्टी के नेताओं के हौसलों के सामने बिल्कुल फेल है.’
क्यों हो रही है ये छापेमारी
ईडी सूत्रों का कहना है कि संजीव अरोड़ा का अपना बिजनेस है. उन्होंने फ्रॉड करके जमीन एलॉट करवाई थी. उस मामले में ईडी यह छापेमारी कर रही है.