भजनलाल सरकार का सख्त कदम, कोटा में हिस्ट्रीशीटर हजरत अली के घर पर चलाया बुलडोजर

कोटा. राजस्थान की भजनलाल सरकार ने अपराधियों को सख्त संदेश देने के लिए आज बड़ा कदम उठाते हुए कोचिंग सिटी कोटा के हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर हजरत अली उर्फ गुड्डू के घर पर बुलडोजर चला दिया है. यूआईटी और कोटा पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. गुड्डू ने कोटा के उद्योग नगर इलाके के गोविंद नगर में सरकारी जमीन पर संपत्ति पर कब्जा कर वहां दो मकान बना रखे थे. उन्हें आज जमींदोज कर दिया गया. कोटा में अपराध की दुनिया में हजरत अली उर्फ गुड्डू बड़ा नाम है. उसके खिलाफ हत्या, लूट, डकैती, जमीनों पर कब्जे, तस्करी और अपहरण समेत 50 से ज्यादा केस दर्ज हैं.

हजरत अली उर्फ गुड्डू ने महज 14 साल की उम्र में ही अपराध की दुनिया में कदम रख दिया था. उसके खिलाफ 1996 में पहला मामला दर्ज हुआ था. वह बीते 25 बरसों से कोटा पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ है. लेकिन आज उसके खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई कर सख्त संदेश दिया गया है. गुड्डू को अब तक 19 मामलों में अब तक सजा सुनाई गई है. बताया जाता है कि गुड्डू के खौफ के चलते उसके खिलाफ कोई भी गवाही देने के लिए तैयार नहीं होता है.

गुड्डू ने 2007 में बारां में एक बैंक मैनेजर को गोली मार दी थी
गुड्डू ने 2007 में बारां जिले के मोठपुर बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या की थी. इस मामले में 2008 में उसकी गिरफ्तारी हुई थी. उसके बाद उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. उसके खिलाफ दर्ज तीन प्रकरण अभी पेंडिंग हैं. आज सुबह उसके घर पर बुलडोजर एक्शन करने के लिए केडीए उपायुक्त हर्षित वर्मा, डिप्टी एसपी योगेश शर्मा और उद्योग नगर थानाप्रभारी जितेन्द्र सिंह भारी जाब्ते के साथ वहां पहुंचे. प्रशासनिक लवाजमे ने उसके गोविंद नगर में टंकी के पास करीब 4000 वर्गफीट जमीन पर बने मकानों को तोड़ा डाला.

गुड्डू के भाई के खिलाफ भी करीब 54 केस दर्ज हैं
कुख्यात क्रिमिनल गुड्डू ही नहीं बल्कि उसके भाई जाहिद के खिलाफ भी करीब 54 केस दर्ज हैं. दोनों भाइयों के खिलाफ 100 केस दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सुबह भी एक बड़ी बुलडोजर कार्रवाई की जाएगी. राजस्थान में भजनलाल सरकार आने के बाद अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर एक्शन में तेजी आ गई है. बीते दिनों अलवर में पुलिस पर हमला करने वाले एक हिस्ट्रीशीटर के मकान पर भी बुलडोजर चला दिया गया था.