बाइक सवार 3 दोस्तों पर फायरिंग, बीच में बैठे युवक की गर्दन में फंसी गोली, बदमाशों ने 4 राउंड फायर किये थे

दतिया. सोमवार की दोपहर लगभग 12 बजे मोटरसाईकिल सवार से 3 दोस्तों का पहले बदमाशों ने पीछा किया और फिर रास्ता रोककर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान एक गोली बीच में बैठे युवक के कंधे को चीरते हुए गर्दन में जाकर फंस गयी। घटना बड़ौनी रोड स्थित रेलवे क्रॉसिंग, वेयर हाउस की है।
बड़ौनी कस्बा निवासी 18 वर्षीय लालू यादव पिता पुष्पेन्द्र यादव 17, अपने 2 दोस्त नितेश चौहान औरे छोटू राजा के साथ दतिया से वापिस गांव लौट रहा था। रास्ते में बड़ौनी रोड रेलवे क्रॉसिंग, वेयर हाउस के बाइक सवार 3 बदमाशों ने रास्ता रोका और फायरिंग कर घटनास्थल से भाग गये। एक गोली लालू की गर्दन में जाकर फंस गयी, उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
घायल लालू के अनुसार वह दतिया से वापिस अपने गांव लौट रहा था। छोटू गाड़ी डाªइव कर रहा वह बीच में बैठा था और पीछे नीतेश चौहान, रास्ते में धंेयर कौशिक, अभिराज राजा परमार और मधुर पांडा ने रास्ता रोका और बिना कुछ बात करें सीधे फायरिंग कर दी। वहीं मामले को लेकर दतिया एसपी ने जांच के निर्देश दिये हैं।
बदमाशों ने एक के बाद एक 4 राउंड फायर किए
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बदमाशों ने एक के बाद एक चार राउंड फायर किए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बडोनी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।