बिजनौर की चोर गैंग ग्वालियर में पकड़ी, सर्जिकल ब्लेड से बैग काटकर सवारी वाहनों में करते थे चोरी

ग्वालियर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर के चोर गैंग को मध्य प्रदेश के मुरार थाना पुलिस ने पकड़ा है। ये लोग सवारी वाहनों में ही लोगों को निशाना बनाते थे। सवारी बनकर बैठते और सर्जिकल ब्लेड का इस्तेमाल कर बगल में बैठी सवारी का बैग और जेब काटकर रुपये व गहने सहित कीमती सामान चोरी कर लेते।
बिजनौर, पटना, लखनऊ में चोरियां कर चुके
एक शहर में यह चोर चार से पांच दिन रुकते। वारदातें करने के बाद दूसरे शहर के लिए निकल जाते। इस गैंग के पास से पुलिस को एक कट्टा भी मिला है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। ग्वालियर में सवारी वाहनों में चोरी की घटनाएं लगातार हो रही थीं। एसपी धर्मवीर सिंह ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया था कि सवारी वाहनों में संदिग्ध दिखने वाले लोगों पर निगरानी रखें। मुखबिर से सूचना मिली कि मुरार के रामलीला मैदान के पास एक गैंग सक्रिय है। इस गैंग के सदस्य होटल में रुके हैं, सुबह जल्दी निकलते हैं और शाम को होटल वापस आ जाते हैं। पुलिस टीम ने होटल में घेराबंदी कर चार लोगों को पकड़ लिया। इन सभी के पास से सर्जिकल ब्लेड मिले और एक कट्टा भी बरामद हुआ। जब पूछताछ की गई तो इन्होंने बताया कि बिजनौर, पटना, लखनऊ में चोरियां कर चुके हैं। ग्वालियर में चोरी करने आए हुए हैं।
ये बदमाश पकड़े गए
मोहम्मद एजाज निवासी ग्राम सबदलपुर, हीमपुरदीपा, बिजनौर, अहमद हसन निवासी ग्राम भोगवाला, मडावली, बिजनौर, नफीस अहमद निवासी ग्राम फरीदपुर, भोगनवाला, बिजनौर, सबूद अहमद निवासी सबदलपुर, हीमपुरदीपा, बिजनौर को पकड़ा गया है।