सड़क किनारे खड़े ट्रक से तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर, 14 की मौत

प्रतापगढ. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बीती रात भीषण हादसा हो गया, यहां सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर हो गई इससे बोलेरो में सवार 14 बारातियों की मौत हो गई, मरने वालों में 6 बच्चे भी शामिल है। यह बारात कुंडा के चौसा जिरगापुर से नवाबगंज से लौट रही थी। कुंडा कोतवाल से बोलेरो सवार 14 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

सीएम ने जांच के आदेश दिए

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है और जांच के आदेश दिए है। बताया जाता है कि बोलेरो का ड्रयवर नशे में था और यही कारण है कि वह सड़क किनारे खड़े ट्रक को देख नहीं सका। हादसा प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर हुआ।

बोलेरो में फंसे लोगों को गैस कर की मदद से निकाला

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने मुताबिक गुरूवार को कुंडा थाना क्षेत्र के चौसा जिरगापुर गांव के संतराम यादव के लड़के की बारात नवाबगंज थाना क्षेत्र के शेखवापुर गई थी। जयमाल के बाद देर रात कुछ बाराती बोलेरो से लौट रहे थे। रात करीब 1 बजे देशराज इंदारा के पास खड़े ट्रक में बोलेरो पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दूर तक आवाज सुनाई दी। आसपास के लोग घटन स्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी तब तक बोलेरो में फंसे लोगों को निकालने का काम शुरू किया गया। बोलेरो में फंसे लोगों को गैस कर की मदद से निकाला गया। मृतकों में दिनेश कुमार, पवन कुमार, दयाराम, अमन कुमार, राम समुझ, अंश, गौरव कुमार, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथलेश कुमार, अभिमन्यू, पारसनाथ की पहचान हो पाई है।