जोधपुर जेल में ऐसे बीती सलमान ख़ान की पहली रात, मच्छरों से रहे परेशान

काले हिरण शिकार मामले में सज़ा मिलने के बाद सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल के वार्ड नम्बर दो में रखा गया है. जिसकी जानकारी जेल के DIG विक्रम सिंह ने मीडिया को दी. DIG विक्रम सिंह के मुताबिक, जेल प्रशासन ने बताया कि सलमान का बॉडीगार्ड शेरा उनके लिए कपड़े और खाना लेकर पहुँचा था, लेकिन जेल नियमों के तहत उनको बाहर का खाना नहीं दिया गया. कल रात सलमान ने जमीन पर ही सोकर रात काटी. उन्होंने दो रोटी और दाल खाई.

बता दें आसाराम ने अपना टिफिन ऑफर किया था लेकिन सलमान ने जेल का ही खाना खाया और 2 रोटी और दाल खाई.

रात को सलमान मच्छरों से परेशान रहे और फिर ओडोमॉस लगाया गया. उससे पहले उनका पंखा ठीक करवाया गया. शाम को जेल की वर्दी बनवाने के लिए सलमान का नाप लिया गया था. अगर आज सलमान को जमानत नहीं मिली थी तो जेल की वर्दी पहननी पड़ेगी.

रात में सलमान का बीपी जेल मे तीन बार बढा़. रात दस-साढ़े दस बजे भी सलमान की सेल मे डाक्टर पहुंचे. सलमान को बैचेनी हो रही थी.

DIG विक्रम सिंह के मुताबिक, सलमान उदास तो थे, लेकिन थोडा उभर चुके हैं. सलमान ने उनसे कहा कि राजस्थान से बहुत लगाव है. सलमान खान का कैदी नंबर 106 है उनको 2 नंबर वार्ड में रखा गया है.

20 साल में सलमान की 19वीं रात जोधपुर जेल में कटी है. जोधपुर जेल में 12 से 17 अक्टूबर 1998 तक सलमान जेल में रह चुके हैं. घोड़ा फ़ार्म केस में 10 अप्रैल से 15 अप्रैल 2006 तक जेल में रहे हैं और इसी केस में 26 अगस्त 31 अगस्त 2007 तक सलमान जेल में रहे हैं.