यशोधरा ने वीडियो जारी कर बताई अपनी फिटनेस, वीडियो वायरल

ओलंपिक स्टार राज्यवर्धन सिंह द्वारा शुरू किया गया हम फिट तो इंडिया फिट चेलेंज अब सारे देश में वायरल हो चुका है। विराट कोहली के पीएम नरेंद्र मोदी को दिये इस चेलेंज के बाद अब यह राजनीति में भी आ गया। इससे पहले कि कोई मप्र की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को फिटनेस चेलेंज देता। उन्होंने खुद अपना वीडियो अपलोड कर दिया।
यशोधरा ने ट्वीटर पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमे वो एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रही है। यशोधरा ने अलग अलग एक्सरसाइज कर वीडियो में लोगों को फिट रहने के टिप्स भी दिए। यशोधरा राजे ने राज्यवर्धन सिंह राठौर को टैग करते हुए टवीट कर लिखा यह मेरे वर्कआउट के रूटीन का सैंपल है और मैं अब अपने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और ओलंपिक चैंपियन अभिनव बिंद्रा को टैग कर रही हूं।
यशोधरा राजे सिंधिया का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग कह रहे हैं कि जिस मप्र में एक महिला मंत्री सिर्फ इसलिए अचानक बीमार हुईं थीं, ताकि उन्हे भी एयरऐंबुलेंस लेने आए, उसी मप्र में यशोधरा राजे सिंधिया जैसी महिला मंत्री निश्चित रूप से राज्य के लिए अभिमान का विषय हैं।