संगठन की नब्ज टटोलेंगे राकेश

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह अब हर संभाग में जाकर संगठन की नब्ज टटोलेंगे। इस दौरान वे जिले से लेकर मंडल तक के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। अमित शाह की रवानगी के बाद राकेश सिंह का यह दौरा सात मई से शुरू होगा। इसका विस्तृत कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है।
प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद राकेश सिंह ने खुद कहा था कि वे संगठन की सक्रियता के लिए हर संभाग में जाएंगे। संगठन नेताओं से विचार-विमर्श के बाद उन्होंने सात मई से हर संभाग में बैठक लेने का तय किया है। राकेश सिंह अपने दौरे की शुरूआत सात मई को आदिवासी बाहुल्य जिले शहडोल से करेंगे। इस दौरान उनके साथ संभाग के प्रभारी और संभागीय संगठन मंत्री भी रहेंगे। संभागस्तर पर होने वाली इस बैठक में जिले और मंडल के प्रमुख पदाधिकारियों को बुलाया जाएगा और उनसे चुनावी तैयारियों पर चर्चा की जाएगी।
राकेश सिंह 8 मई को रीवा, 9 मई को सागर,10 मई को ग्वालियर-चंबल, 12 को उज्जैन, 16 मई को इंदौर, 17 को होशंगाबाद, 18 मई को भोपाल और 19 मई को जबलपुर संभाग की बैठक लेंगे। अपने प्रवास के दौरान राकेश सिंह विधानसभा स्तर पर निकाली गई किसान सम्मान यात्राओं का फीडबैक लेंगे तो मजदूर सम्मेलन समेत सरकार द्वारा विभिन्न वर्गो के लिए चलाई जा रही योजनाओ में संगठन की भागीदारी पर भी कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।प्रदेश भाजपा कार्यालय ने सभी संभागीय मुख्यालयों के अध्यक्षों से कहा है कि वे अध्यक्ष के दौरे की व्यापक तैयारियां करें और जिलों में संगठनात्मक कामों की पूरी रिपोर्ट तैयार करें।